शेर के मुंह पर लगाया केक, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'नर्क में सड़ोगे'
शेर के मुंह पर लगाया केक, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'नर्क में सड़ोगे'
Share:

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग शेर के मुंह पर केक मारते हुए नजर आ रहे हैं और यह वीडियो देखकर बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन को काफी तेज गुस्सा आया है और हमेशा ही रवीना टंडन को जानवरों के लिए आवाज उठाते हुए देखा जाता है, लेकिन इस वीडियो में होने वाली हरकत के बाद रवीना ने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर की है. 

बता दें कि कई सालों से रवीना फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बाद भी वह लगातार सुर्खियों में हैं और हर मुद्दे पर रवीना अपने विचार रखने से भी पीछे नहीं हटतीं है. साथ ही ऐसे में एनिमल लवर रवीना के सामने जब यह वीडियो आया तो उनसे रहा नहीं गया और ऐसी हरकत करने वालों के लिए काफी भड़कते हुए उन्हें जोरदार पोस्ट लिख दिया. 

अदाकारा रवीना ने रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था...ये लोग नर्क में सड़ेंगे. कई बार मैं यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी 'नागिन' मूवी की तरह उनके सामने आए...दर्दनाक मौत नसीब हो.' आपको इस बात से अवगत करा दें कि ट्विटर पर 5 जून के दिन इस वीडियो को शेयर किया गया था और एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'वीडियो में मौजूद हर शख्स को अपने चेहरे पर केक मारने की जरूरत है.' 

अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना

परिणीति ने किया खुलासा, इस दिन शुरू होगी साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग

रूहीअफ्जा : एक साथ काम करने को तैयार राजकुमार-जान्हवी, शुरू हुई शूटिंग

सेंसर बोर्ड ने देखीं शाहिद-कियारा की 'कबीर सिंह', जानिए कब होगी रिलीज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -