परिणीति ने किया खुलासा, इस दिन शुरू होगी साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग

परिणीति ने किया खुलासा, इस दिन शुरू होगी साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग

अपनी पिछली फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली अदाकारा परणीति चोपड़ा अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट चुकी हैं. बता दें कि वह बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की फिल्म में लीड रोल में नजर आने के लिए तैयार है और उन्होंने इस फिल्म के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. 

एक्ट्रेस परिणीति ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि अभी तक साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू नहीं हुई है और वह अभी भी बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं. आग एक्ट्रेस कहती है कि इस फिल्म की शूटिंग शायद अक्टूबर में शुरू की जाएगी. परिणीति ने ट्विटर पर लिखा, 'हेलो एवरीवन, हमने अभी तक साइना की शूटिंग शुरू नहीं की है औरमैं अभी भी बैडमिंटन खेलना सीख रही हूं और जैसे ही मैं बैडमिंटन में बेहतर हो जाऊंगी तो अक्टूबर में हम शूटिंग शुरू कर देंगे. अभी 4 महीने हैं.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति से पहले इस बायॉपिक में लीड रोल श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं और यहां तक कि श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन डेट्स की समस्या के कारण उन्होंने बीच में ही इसे छोड़ना पड़ा. साथ ही अदाकारा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो परिणीति अब अपनी अगली फिल्मों 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'जबरिया जोड़ी', अर्जुन कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और हॉलिवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने के लिए तैयार है. 

पार्टनर के साथ कर दिया यह काम, तो बिस्तर पर आने से पहले जरूर लेंगी आपका नाम

क्या बनने जा रही है बाहुबली-3, तमन्ना भाटिया ने किया बड़ा खुलासा

VIDEO : इस तरह के कपड़े पहन जमकर झूमीं कैटरीना, देखकर दहल उठेंगे आप

बन गई बात, अब नोरा संग रोमांस करने को तैयार है विक्की कौशल