रूहीअफ्जा : एक साथ काम करने को तैयार राजकुमार-जान्हवी, शुरू हुई शूटिंग
रूहीअफ्जा : एक साथ काम करने को तैयार राजकुमार-जान्हवी, शुरू हुई शूटिंग
Share:

साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव द्वारा जाह्नवी कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी और कहा था कि वह जाह्नवी के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं. वहीं अब ऐसा होने भी जा रहा है. क्योंकि अब एक नई फिल्म में दोनों साथ में आने के लिए तैयार है. आखिरकार अब जाकर यह इच्छा पूरी होने जा रही है. अभिनेता राजकुमार और जाह्नवी दिनेश विजन की आने वाली हॉरर कॉमिडी 'रूहीअफ्जा' (ROOHiAFZA) में नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी प्रॉडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रदान की गई है. साथ ही में ट्वीट में लिखा था कि, 'करने आ रहे हैं अटेंशन पर कब्जा, आज से शुरू होती है रूहअफ्जा.'  आपको साथ ही इस फिल्म में ऐक्टर वरुण शर्मा भी देखने को मिलेंगे. जो कि पहले 'फुकरे', 'फुकरे रिटर्न्स' और 'किस किसको प्यार करूं' में भी नजर आए थे.

साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी गाना गाने वाले एक ऐसे भूत की है जो दूल्हों को सुलाने के बाद उनपर कब्जा करता हुआ नजर आता है और इस फिल्म में जाह्नवी रूही और अफ्जा नाम के दो किरदार प्ले करेंगी, जो एक-दूसरे से एकदम अलग रहने वाला हैं।. 'रूहीअफ्जा' का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर हार्दिक मेहता द्वारा किया जा रहा है. वहीं राजकुमार के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो 'रूहीअफ्जा' अलावा राजकुमार 'मेंटल है क्या', 'मेड इन चाइना' और 'तुर्रम खान' में नजर आने वाले हैं. 

क्या बनने जा रही है बाहुबली-3, तमन्ना भाटिया ने किया बड़ा खुलासा

VIDEO : इस तरह के कपड़े पहन जमकर झूमीं कैटरीना, देखकर दहल उठेंगे आप

बन गई बात, अब नोरा संग रोमांस करने को तैयार है विक्की कौशल

तो फिर कमाल करेंगी थ्री इडियट्स की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आ रहे आमिर-करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -