अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना
अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में नाम करने के बाद सनी लियोनी अब नई फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल करने के लिए तैयार हो चुकी हैं. बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद सनी आजकल कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी बेहद व्यस्त नजर आ रही हैं और इसके अलावा वे नेपाली सिनेमा में भी अपनी शुरूआत कर चुकी हैं. आपको जनकरे के लिए बता दें कि सनी ने ट्वीट करते हुए अपनी नेपाली फिल्म पासवर्ड का गाना शेयर किया है और इसे पसंद भी किया जा रहा है.

हाल ही में सनी ने ट्वीट में लिखा है कि 'अपनी नेपाली फिल्म पासवर्ड का गाना शेयर कर काफी खुश हूं और आप में से कई लोग मेरे नेपाल प्रेम के बारे में जानते ही होंगे, यही कारण है कि नेपाली फिल्म वर्ल्ड का हिस्सा बनकर मैं प्राउड फील कर रही हूं. नेपाल से बेहतरीन टैलैंट देखने को मिल रहा है.'

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए भी काफी तैयारी कर रही हैं और अपने किरदार के लिए वे उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली भी सीखती हुईं नजर आ रही हैं. जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट उत्तर प्रदेश पर आधारित है और इसलिए सनी वहां की स्थानीय भाषा भी सीख रही हैं. सनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा साउथ इंडियन फिल्में 'रंगीला' और 'वीरम देवी' में भी नजर आने वाली है. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि 'जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं और चाहे वो किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो. इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे काफी सहयोग मिलता है. 

परिणीति ने किया खुलासा, इस दिन शुरू होगी साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग

सेंसर बोर्ड ने देखीं शाहिद-कियारा की 'कबीर सिंह', जानिए कब होगी रिलीज ?

पार्टनर के साथ कर दिया यह काम, तो बिस्तर पर आने से पहले जरूर लेंगी आपका नाम

नई फिल्म के साथ आने को तैयार सनी लियोन, बोलेंगी ठेठ देहाती यूपी भाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -