लोकसभा चुनाव 2019 : सबसे बड़े लोकतंत्र पर ये क्या बोल गई रवीना
लोकसभा चुनाव 2019 : सबसे बड़े लोकतंत्र पर ये क्या बोल गई रवीना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा है कि मतदान के दिन घर में रहने की बजाय मतदान करना चाहिए और लोगों को इस तरह से लोकतंत्र का जश्न मनाना चाहिए. उन्होंने हाल ही में जियोस्पा ग्लोबल स्पा अवार्ड्स के रेड-कार्पेट इवेंट में प्रवेश कर मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही. 

आपको बता दें कि फलहाल लोकसभा चुनाव देश में सबसे ज्यादा चलन वाला विषय है, यहां तक ​​कि बॉलीवुड भी दो स्पष्ट टीमों कांग्रेस और भाजपा में बंट चुका है, लेकिन रवीना टंडन प्रशंसकों से वोट देने का आग्रह करती हैं, चाहे वह किसी भी पार्टी के लिए हो. वहीं आगामी समय में विभाजित बी-टाउन के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि हर किसी के पास अपने व्यक्तिगत विकल्प हैं और उनका सम्मान हो. 

90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन ने इन सबके बीच मना कि सभी को जगह दी जानी चाहिए, लेकिन मतदान करना, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसे वोट दे रहे हैं, अपना वोट दें, जो वास्तव में काफी आवश्यक है. आगे उन्होंने कहा कि 'मैं यह अवसर लूंगी और सभी से आग्रह करूंगी, कृपया 29 तारीख को अपने घरों से निकलें; यह छुट्टी मनाने का दिन नहीं है, यह हमारे लोकतंत्र का जश्न मनाने का अवकाश है, इसलिए बाहर आकर अपने मत का प्रतोग करें.

 

दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

इस फिल्म के कारण आज भी दुःख में हैं विवेक ओबेरॉय, अब बताई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -