दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

Apr 26 2019 01:15 PM
दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने गुरुवार को अपने एक नए गाने का अनावरण किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान और अर्न्तराष्ट्रीय मेकअप स्टार काइली जेनर को यह गीत समर्पित किया है. इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिलजीत ने गुरुवार के दिन इस पंजाबी ट्रैक की एक झलक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “काइली-करीना का ऑफिशियल ऑडियो अब आउट हो चुका है और गाने का पूरा वीडियो अभी उपलब्ध नहीं हो सका है. बता दें कि दिलजीत ने केवल इसके एक छोटे से अंश को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आप देख सकते हैं कि इसमें वह ‘थोड़ी काइली आधी करीना कपूर..’ इस लाइन को गाते हुए देखें जा सकते हैं. इससे पूर्व में दिलजीत ने पहले कहा था ‘काइली-करीना’ यह एक गाने से बढकर है क्योंकि इसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया है. अतः यह उनके भीतर के शब्द है. खास बात यह है कि दिलजीत कई बार काइली के प्रति अपने क्रश को जाहिर कर चुके हैं और करण जौहर के चैट शो में भी वह काइली को लेकर अपने दिल की बात कह चुके हैं. जबकि करीना पर भी उनका क्रश रहा है. बता दें कि जल्द ही वे करीना कपूर खान संग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगे. जिसमे उनके साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार भी होंगे. 

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

बंद कमरे में एक साथ हुई शाहरुख-आमिर-सलमान की मीटिंग, जानिए क्या है ख़ास तैयारी ?

इस महान सिंगर के नाम पर मुंबई के चौराहे का नाम, दिग्गज अभिनेता ने किया अनावरण

रिश्ते को लेकर करीना ने दिया इतना बड़ा बयान, कहा- वो मेरे लिए बस...'