इस बायोपिक में दिव्यांग बनने वाली हैं आलिया भट्ट, लेंगी सख्त ट्रेनिंग

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार अपनी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही हैं. उनकी इसी एक्टिंग के कारण फिल्म हिट भी हो रही हैं इससे उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ रही है. आप जानते ही हैं इस समय आलिया के पास काफी फिल्में हैं जिनमे वो काम कर रही हैं. लगता है आने वाले समय में भी वो काफी हिट फिमें देने जा रही हैं. इसके अलावा लगता है कि इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है. जी हाँ, खबरों की मानें तो आलिया भी अब एक बायॉपिक में काम करने जा रही हैं. आइये अजन्ते हैं उस बायोपिक के बारे में. 

फ़िलहाल आलिया भट्ट काफी फिल्मों में काम कर रही हैं और उसके साथ ये खबर आ रही है की वह एक बायोपिक में नज़र आने वाली हैं और यह बायॉपिक अरुणिमा सिन्हा पर बनेगी जो दुनिया में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली दिव्यांग महिला. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 'बॉर्न अगेन ऑन द माउंटेन: ए स्टोरी ऑफ लूजिंग एवरीथिंग ऐंड फाइंडिंग बैक' नाम की किताब पर आधारित होगी. कहा जा रहा है कि आलिया ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति दे दी है. इस फिल्म को करण जौहर और विवेक रंगाचारी प्रड्यूस करेंगे.

अब ये फिल्म जैसी है उसके अनुसार फिल्म में अरुणिमा के किरदार को निभाने के लिए आलिया को वजन बढ़ाने के लिए भी कहा गया है. इस फिल्म के लिए आलिया को दिव्यांग व्यक्ति के साथ सख्त ट्रेनिंग करनी होगी. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शुरुआती शूटिंग लखनऊ में की जाएगी. बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक नैशनल वॉलीबाल प्लेयर थीं जो कुछ लुटेरों से लड़ते हुए चलती ट्रेन से गिर गई थीं. इस दुर्घटना में अरुणिमा ने अपना एक पैर खो दिया. हिम्मत ना हारते हुए एक साल के भीतर ही वह एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली दिव्यांग महिला बन गईं. इसी पर अब फिल्म बनने वाली है.  

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

जल्द होने वाली है रणबीर-आलिया की शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -