KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

कन्नड़ फिल्म KGF कहप्टेर 1 ने बॉलीवुड में भी काफी धमाल मचाया था. इसी के बाद ये बात ये खबर आई कि उसका दूसरा पार्ट भी सामने आ रहा है और इसी की जानकारी लगातार सामने आ रही है.इसमें ये खबर थी कि यश के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त की एंट्री हुई है लेकिन इसमें एक और खास बात सामने आई है जिसे सुनकर आप भी खुश होने वाले हैं. आइये बता देते हैं इस फिल्म से जुडी वो जानकारी. 

दरसल, खबर है कि KGF Chapter 2 में 90 के दशक में संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी नज़र आने वाली है. इन दोनों ने संजय गुप्ता की फिल्म आतिश, खौफ और टी सीरिज की फिल्म जीना मरना तेरे संग के अलावा विजेता, जंग, जमाने से क्या डरना फिल्मों में साथ काम किया है. अब सालों के बाद संजय दत्त और रवीना टंडन फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. इन्हें देखकर इनके फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगें, ये बात तो तय है. 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, साउथ की फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में संजय दत्त के साथ रवीना टंडन का काम करना लगभग तय हो गया है. कन्नड़ भाषा में बनी इस एक्शन पैक फिल्म के हीरो यश थे और दिसंबर में शाहरुख खान की फिल्म जीरो के साथ इस फिल्म को डब करके हिंदी दर्शकों तक पंहुचाया गया था. इसी सफलता के बाद केजीएफ का सिक्वल बनाने का फैसला हुआ और इस फिल्म के लिए संजय दत्त को एप्रोच किया गया. सूत्रों का कहना है कि अप्रैल-मई में इस सिक्वल की शूटिंग शुरु होकर दिसंबर तक पूरी हो जाएगी.

 

एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं संजू बाबा

लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं संजू बाबा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -