राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए अब इस एक्टर को किया गया अप्रोच

अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं, लेकिन इसके लिए अब तक कोई एक्टर नहीं मिला है जिसे यही रोल दिया जाए. इसके पहले कई एक्टर्स आकर चले गए हैं लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए इंकार कर दिया है. अब तक कई एक्टर्स को अप्रोच कर चुके हैं निर्माता है लेकिन अब तक न तो एक्टर तय हुआ है और ना ही फिल्म की कहानी कुछ आगे बढ़ी है. अब इन सब के बाद एक और नाम सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आप जानते ही हैं राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही बायॉपिक अपने अनाउंसमेंट के बाद से लगातार सुर्खियों में है. फिल्म के प्रड्यूसर है रॉनी स्क्रूवाला. सबसे पहले फिल्म में लीड रोल के लिए आमिर खान का नाम आया था. बाद में आमिर ने बताया कि उनकी जगह शाहरुख इस फिल्म को करेंगे. हालांकि इसके बाद खबर आ गई कि शाहरुख डॉन सीरीज की तीसरी इंस्टॉलमेंट में काम शुरू करने वाले हैं और उन्होंने यह प्रॉजेक्ट छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, फिल्म के लीड को लेकर स्थिति साफ नहीं हो पा रही थी इसी बीच विकी कौशल और कार्तिक आर्यन का नाम आया था लेकिन कुछ नहीं हुआ. 
 
लेकिन अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर का नाम फिल्म के लीड के तौर पर सामने आ रहा है और मेकर्स उनको लेकर फाइनल अनाउंसमेंट करने वाले हैं. अब हो सकता है रणबीर ही उनकी आखिरी उम्मीद हो जो इस फिल्म के लिए हां कर दें. वहीं दूसरी तरह अभी तक मेकर्स या शाहरुख की तरफ से उनके फिल्म छोड़ने को लेकर कोई ऑफिशल कॉमेंट नहीं आया है. अब देखना होगा रणबीर कपूर इसमें काम करते हैं या नहीं. 

पहली बार ऑनस्क्रीन किस करने पर भड़क गई थी कार्तिक की माँ और नानी, ऐसी कर दी थी हालत

रवि किशन की बेटी ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग

दिशा पटानी के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर हर कोई हुआ उनका दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -