रवीना टंडन को पसंद आया 'मध्य प्रदेश', धार्मिक और पर्यटन स्थलों की कर रही सैर
रवीना टंडन को पसंद आया 'मध्य प्रदेश', धार्मिक और पर्यटन स्थलों की कर रही सैर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को मध्यप्रदेश पसंद आ गया है। यहीं कारण है कि रवीना टंडन राज्य के कई धार्मिक एवं पर्यटन स्थलों की सैर कर रही है। उज्जैन महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir, Ujjain) के दर्शन करने के पश्चात् रवीना ने भीमबेटका (Bhimbetka) का दौरा किया। रवीना टंडन ने एमपी टूरिज्म (MP Tourism) की प्रशंसा भी की है। 

रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा- यह भीम बेटका विरासत स्थल को साफ रखने के साथ-साथ हमारे पूर्वजों की पवित्रता/शांति बनाए रखती है। रवीना यह तस्वीरें और वीडियो स्वयं अपने ट्वीट पर साझा किया है। दरअसल, अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों मध्यप्रदेश के भ्रमण पर है। हाल ही में रवीना ने उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। 2 अप्रैल को रवीना बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची। गर्भग्रह में बाबा महाकाल का अभिषेक पूजन किया। 

पुजारी बाला गुरु ने सभी पूजन-अर्चन करवाया। नंदी हॉल में बैठकर माथे पर तिलक लगवाया। महाकाल मंदिर से निकलने के पश्चात् मीडिया से बोला कि मनोकामना एवं सबकी खुशहाली की कामना की है। उन्हें फिल्म के सिलसिले में चर्चा करने से स्पष्ट मन कर दिया। बोली- धार्मिक स्थल पर करियर की बात नहीं होनी चाहिए। विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दर्शन करने के पश्चात् रवीना टंडन ने मंदिर में स्थित अन्य देवी स्थलों के भी दर्शन किए तथा उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। वही इसके पहले रवीना टंडन भोजपुर मंदिर पहुंचकर भगवान महादेव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं।

रवीना टंडन को मिला पद्म श्री अवॉर्ड, बेटी ने खड़े होकर बजाई ताली

सलमान खान ने खोली अवॉर्ड शोज की पोल, देखकर खुश हुए फैंस

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'पापा की कार्बन कॉपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -