रवीना टंडन को मिला पद्म श्री अवॉर्ड, बेटी ने खड़े होकर बजाई ताली
रवीना टंडन को मिला पद्म श्री अवॉर्ड, बेटी ने खड़े होकर बजाई ताली
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन 90s की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में 25 वर्ष गुजर गए हैं। इस के चलते रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रवीना की अचीवमेंट्स एवं भारतीय सिनेमा में दिए योगदान को देखते हुए, उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 

बुधवार को हुए इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें ये अवॉर्ड दिया। इस के चलते रवीना का पूरा परिवार वहां उपस्थित रहा। रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया, जहां वो पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अभिवादन कर, सम्मान लेने जाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रवीना टंडन के बच्चे- बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन मां के अचीवमेंट पर खड़े होकर खुशी से ताली बजाते नजर आए। इवेंट में पति अनिल थडानी भी उपस्थित रहे।

इस इवेंट के लिए रवीना टंडन ने ट्रेडिशनल लुक लिया। उन्होंने मेटालिक गोल्ड रंग की साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज टीमअप किया था। वहीं बेटी राशा ने इस इवेंट के लिए असिमैट्रिक प्रिंट के ब्लैक लहंगे को चुना था। बेटा रणबीर ब्लैक सूट में बहुत हैंडसम लग रहा था। रवीना टंडन बीते 3 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं तथा वह अभी तक 100 से अधिक फिल्मों काम कर चुकी हैं। उनकी 'सत्ता' एवं 'दमन' जैसी फिल्मों को क्रिटिक्स ने बहुत पसंद किया। रवीना को दमन फिल्म के लिए राष्ट्रिय ख़िताब भी प्राप्त हो चुका है।

सलमान खान ने खोली अवॉर्ड शोज की पोल, देखकर खुश हुए फैंस

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'पापा की कार्बन कॉपी'

इस मशहूर सुपरस्टार को मिली प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -