सलमान खान ने खोली अवॉर्ड शोज की पोल, देखकर खुश हुए फैंस
सलमान खान ने खोली अवॉर्ड शोज की पोल, देखकर खुश हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अवॉर्ड शोज की पोल खोलकर रख दी है. बुधवार शाम सलमान खान एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस का भाग बने थे. यहां उन्होंने बॉलीवुड, नई जनरेशन, ओटीटी संग कई मुद्दों पर चर्चा की. इस बीच सलमान खान ने अवॉर्ड शो को ही लताड़ना आरम्भ कर दिया. उन्होंने होस्ट को लेकर भी बड़ा बयान दिया. इसके पश्चात् से सोशल मीडिया पर सलमान के वीडियो वायरल हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी के शो पर जाकर उसी की बैंड केवल सलमान खान की बजा सकते हैं.

सलमान खान अपनी हर बात को बेबाकी से सामने रखते हैं. ऐसे में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते अवॉर्ड शो का भंडाफोड़ किया. उन्होंने कहा कि अब अवॉर्ड शोज में पहले जैसी बात नहीं रही है. सलमान ने कहा, 'ये नहीं है तो उसको दे दो. उसने परफॉर्म किया तो उसको दे दो. जो एक ओरिजिनल चीज थी, जो समझदारी थी, जो अवॉर्ड शोज में हुआ करती थी, वो खो गई है. होस्ट के करीब कोई है तो उसको धड़ाधड़ अवॉर्ड प्राप्त होते जा रहे हैं. ये सब बहुत...'

प्रेस कॉन्फ्रेंस से सोशल मीडिया पर सलमान खान के वीडियो वायरल हो गए हैं. यूजर्स इसे देखने के पश्चात् सलमान खान की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. उनका कहना है कि एक अवॉर्ड शो के कॉन्फ्रेंस में जाकर उन्हीं की पोल खोलना केवल दबंग स्टार ही कर सकते हैं. कई लोगों ने मजे लेने भी शुरू कर दिए हैं. एक शख्स ने कमेंट किया, 'भाई ने अवॉर्ड शो के इवेंट में जाकर शो की ही बजा दी पूरे टाइम.' दूसरे ने लिखा, 'उनके शो में जाकर उन्हीं की धोती खोलना केवल सलमान खान कर सकते हैं.' एक और ने लिखा, 'भाई की बात ही अलग है. मजा आ गया आज सच में.' सलमान खान का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'पापा की कार्बन कॉपी'

इस मशहूर सुपरस्टार को मिली प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी, दर्ज हुई FIR

दामन’ और ‘फिलहाल' जैसी मूवी से संजय सूरी ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -