बॉलीवुड की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'पापा की कार्बन कॉपी'
बॉलीवुड की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'पापा की कार्बन कॉपी'
Share:

बॉलीवुड के स्टार कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एवं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर बीते वर्ष बेटी का जन्म हुआ था। दोनों कई बार अपनी नन्हीं परी की झलक प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं लेकिन इस अब आखिरकार कपल ने बेटी देवी का फेस रिवील कर दिया है। तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से लेकर स्टार्स ने उनकी बेटी की क्यूटनेस की प्रशंसा करनी आरम्भ कर दी। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को देखने के बाद प्रशंसक बहुत खुश हो गए हैं। लोग जमकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर देवी की प्यारी फोटिस साझा करते हुए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने लिखा, 'हैलो वर्ल्ड ।।।मैं देवी हूं।' इन दो सनकिस्ड तस्वीरों में, देवी को एक मैचिंग हेडबैंड के साथ गुलाबी फ्रॉक पहने देखा जा सकता है। देवी के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

तस्वीर पर एक प्रशंसक ने कमेंट कर लिखा, 'सबसे खूबसूरत बच्चा! भगवान उन्हें दुनिया की सारी खुशियां दें।' कई लोगों ने देवी को करण की कार्बन कॉपी तक कह डाला है। एक शख्स ने लिखा- 'वह इतनी प्यारी है कि अपने पिता की भांति नजर आती है।' बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था जिसका नाम उन्होंने देवी रखा। दोनों बेटी के जन्म के पश्चात् से बहुत खुश हैं। कपल आए दिन अपनी बच्ची के साथ प्यारी फोटोज एवं वीडियो शेयर करता रहता है। बता दें कि बिपाशा-करण ने वर्ष 2016 में शादी की थी। 

इस मशहूर सुपरस्टार को मिली प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी, दर्ज हुई FIR

फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

जब दिव्या भारती की मौत को लेकर शाहरुख़ खान ने किया था ये हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -