अक्षय कुमार की इस गन्दी हरकत के कारण रवीना ने कर लिया था ब्रेकअप!
अक्षय कुमार की इस गन्दी हरकत के कारण रवीना ने कर लिया था ब्रेकअप!
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार के चर्चे एक समय पर पूरे बॉलीवुड में हुए करते थे. यह जोड़ी 90 के दशक की सबसे कामयाब फिल्मी जोड़ियों में गिनी जाती थी. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं जिसके बाद उनके प्यार की चर्चा होना शुरू हो जाती है. कुछ वक्त बाद दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं. हालांकि, इस जोड़ी की प्रेम कहानी बहुत लंबी नहीं चली और कुछ ही वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि अक्षय ने रवीना को धोखा दिया था जिसका नतीजा ये हुआ कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका.

जल्द ही होली आने वाली है और उससे ठीक पहले रवीना टंडन का ये वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रवीना अक्षय के साथ उनके ब्रेकअप की कहानी पर बात करती हैं. रवीना ने वीडियो में बताया कि, 'अपने करियर को विराम देकर शादी कर लेने का फैसला खुद उनका था. हालांकि, जब उन्होंने पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया तो अक्षय इस बात पर सहमत नहीं थे.' रवीना ने आगे कहा कि, 'अक्षय उम्मीद करते थे कि वह उन्हें हर बार धोखा देने के बाद भी उन्हें स्वीकार कर लें. वह तकरीबन 3 साल तक अक्षय के बार-बार धोखा देने पर भी उनके साथ बनी रहीं. यह सब उनके रिश्ते के अंत तक चलता रहा था.'

रवीना ने आगे यह बताया कि, किस तरह अक्षय का ईमानदार होना उनके लिए बहुत ज्यादा मायने रखता था. हालांकि उनका ब्रेकअप हुए वक्त गुजर गया और दोनों ही अब खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली है और रवीना टंडन भी अनिल थडानी से शादी कर चुकी है.

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -