कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर
कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने कुछ ही फिल्मों के जरिए अपनी खास पहचान बना ली है. विक्की ने अब तक मसान, लव पर स्क्वायर फीट, राजी, संजू और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में काम किया है और इसी के माध्यम से खुद को एक अभिनेता के तौर पर साबित किया है. हर फिल्म में विक्की ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी है जिसके बूते हर बार यह प्रूव किया है कि वह इस इंडस्ट्री में टिकने के लिए योग्य दावेदार हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान विक्की अपनी ट्रेनिंग के दिनों को याद कर रहे थे. इस बारे में उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने अपने हुनर को इंस्टीट्यूट में तराशा.

विक्की ने कहा कि, "हम कैमरा में देख कर तेरी ओर गाने पर डांस किया करते थे." जानकारी के लिए बता दें यह गाना कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज किंग का है. फिर विक्की के जवाब पर कटरीना ने पूछा कि, "तो तुम लोग कैमरा को लड़की मान कर उससे वाइब्स लिया करते थे?" कटरीना ने आगे यह भी कहा कि, "तो ये कहा जा सकता है कि एक तरह से मैंने तुम्हारी स्किल्स को इंप्रोवाइज करने में मदद की है." फिर विक्की ने कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपनी गुरु के साथ बैठा हुआ हूं."

जानकारी के लिए बता दें इन दिनों विक्की कौशल और कटरीना कैफ की करीबी को लेकर तमाम तरह की अफवाहें भी हैं. इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा था कि विक्की कौशल और हरलीन के बीच बढ़ रही दूरियों का कारण भी कटरीना ही है. हालांकि विक्की कौशल के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों का खंडन किया है. विक्की इन दिनों उधम सिंह की बायोपिक फिल्म में काम कर रहे हैं वही कटरीना जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -