Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र
Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र
Share:

एक अवॉर्ड फंक्शन ही ऐसा होता है जहां पर सरे सितारे एक साथ नज़र आते हैं. 19 मार्च मंगलवार की शाम को हुआ जी सिने अवॉर्ड्स 2019 के मंच पर कई सितारे आए जिसमें दीपिका रणवीर सिंह हो या फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हों. सभी देखने वाले एक साथ किसे देखते वहीं माधुरी दीक्षित भी अपनी खूबसबरती से लोगों को अपनी तरफ खींच रहीं थी लेकिन आलिया और रणबीर के रोमाटिंक डांस ने सभी को अपनी तरफ ही आकर्षित कर लिया. ये कह सकते हैं आज के सभी एक्टर्स ने फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया. तो चलिए बता देते हैं इस अवॉर्ड का एक वीडियो.

जानकारी के लिए बता दें, रणबीर ने आलिया के साथ रोमांटिक अंदाज में जी सिने अवॉर्डस 2019 के मंच पर डांस किया. इनके डांस को देख वहां मौजूद लोगों की निगाहें इनसे हटी नहीं, रणबीर ने पहले तो आलिया का हाथ मांगा फिर आलिया के हाथ को पकड़कर इश्क वाला लव गाने पर डांस किया. दोनों लोग इस डांस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो गए और उनके डांस पर सभी तालिया बजाते रहे. 

जैसा कि आप जानते हैं रणबीर और आलिया की जोड़ी इस समय बॉलीवुड में चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों लोग एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी मीडिया के सामने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. खबरों की मानें तो इन दोनों के घर वाले इनकी शादी के लिए भी तैयार हैं और अगले साल 2020 में इन दोनों की शादी भी हो सकती है. लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है जिससे ये पता चले कि ये दोनों शादी करने वाले हैं. फ़िलहाल दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं.  

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -