पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!
पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 'बियॉन्ड द क्लाउड' से एंट्री करने वाले कलाकार ईशान खट्टर दो फिल्मों को लेकर चर्चा बने हुए हैं. आने वाले समय में वो किस फिल्म में नज़र आते हैं इसके बारे में जानकारी हाल ही में सामने आई है. असल में डेब्यू करते ही ईशान खट्टर को करण जौहर के बैनर में बनी 'धड़क' मिल गई थी, जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आई थीं. इसके बाद से उनको लेकर अभी तक कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है. ईशान खट्टर के फैंस उन्हें नई फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं. तो आइये आपको बता देते हैं किस फिल्म में वो नज़र आने वाले हैं. 

ईशान खट्टर के ऐसे सभी फैंस के लिए हमारे पास एक पड़ी खुशखबरी है. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया है. अभिषेक कपूर की यह फिल्म पुलवामा अटैक पर आधारित होगी. ईशान खट्टर ने अभी तक इस फिल्म को साइन किया है या नहीं इस बात पर मुहर नहीं लग पायी है. यानि ये कुछ तय नहीं है कि इस फिल्म में ईशान ही नज़र आने वाले हैं. लेकिन जल्दी ही इसकी घोषणा कर सकते हैं. 

बता दें डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आखिरी फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इससे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' से की गई थी लेकिन हर किसी को इसमें सारा अली खान की अदाकारी पसंद आई थी. अब देखना होगा वो इस फिल्म में नज़र आते ही हैं या नहीं.  

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

Setters की फिर बदली तारीख, अब इस दिन होगी रिलीज़

आलिया ने शेयर किया माधुरी संग काम करने का एक्सपीरियंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -