चूहों ने कुतरा बुजुर्ग का शव, हालत देख परिजनों ने मचाया बवाल
चूहों ने कुतरा बुजुर्ग का शव, हालत देख परिजनों ने मचाया बवाल
Share:

सागर: मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ चिकित्सालयों में चूहों द्वारा शवों को कुतरने के मामले थम नहीं रहे हैं। सागर में चूहों द्वारा शव की आंख कुतरने एवं विदिशा में शव का नाक कुतरने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि राजधानी भोपाल से भी ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां हमीदिया चिकित्सालय के मॉर्चुरी में रखे एक शव के कान को चूहों ने कुतर दिया।

वही जब मृतक के घरवालों को इसकी खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने चिकित्सालय में हंगामा खड़ा कर दिया। इस मामले को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। खबर के अनुसार, 50 वर्षीय बीआर सिंह का सोमवार को देहांत हो गया था। रात होने के कारण मृतक के परिजनों ने शव को हमीदिया चिकित्सालय के मॉर्चुरी स्थित डीप फ्रीजर में रखवा दिया गया था।

मंगलवार को जब परिजनों ने शव लिया तब पाया कि मृतक के कान कुतरे हुए थे, तत्पश्चात, परिजनों ने काफी हंगामा किया। हालांकि, प्रबंधन द्वारा मामले को हल्के में लेकर टाल दिया गया। वहीं, मामला संज्ञान में आने के पश्चात मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जांच के आदेश दिए हैं। विश्वास सारंग ने कहा है कि इस मामले में तहकीकात के आदेश दिए गए हैं तथा तहकीकात में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ मंत्री ने इस मॉर्चुरी की जगह मॉड्यूलर मर्चुरी बनाने के भी निर्देश दिए हैं।

योग दिवस पर पीएम मोदी के कार्यक्रम में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, UN हेडक्वार्टर में पहुंचे थे कई देशों के प्रतिनिधि

अमरनाथ यात्रा को लेकर फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ़्ती ने लोगों से की यह अपील

व्हिस्की की 3 बोतलों में भरे हुए थे 38 करोड़ के ड्रग्स, दिल्ली एयरपोर्ट से विदेशी महिला गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -