रतन राजपूत ने वीडियो शेयर कर फैंस को कही यह बात
रतन राजपूत ने वीडियो शेयर कर फैंस को कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों अपने गांव में फंसी हुई हैं.इसके साथ ही रतन के पास न तो देखने के लिए टीवी है और ना ही बाथरूम. वहीं ऐसे में वे घर में रहकर अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए उपाय कर रही हैं और साथ-साथ ही फैन्स को भी अपना ध्यान रखने की सलाह दे रही हैं. वहीं रतन लगभग रोज अपने वीडियो शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही अब उन्होंने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. वहीं इस वीडियो में वो स्टीम लेती नजर आ रही हैं. 

स्टीम लेने के साथ रतन जनता से ये भी कहती हैं कि गर्मियों के मौसम में आइसक्रीम खाने का मन सभी का है, परन्तु इस समय अपना ख्याल रखना सभी के लिए जरूरी है.रतन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन स्टोरी. ठंडे खाने, ड्रिंक्स और मिठाई से दूर रहें. इससे आपको सर्दी-खांसी हो सकता है. वहीं फ्लू या उसके लक्षण से बचने के लिए पानी में अजवाईन या पुदिन डालकर दिन में दो बार भांप लें. वहीं पानी में नमक और हल्दी मिलाकर दिन में दो बार गरारे करें.' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रतन राजपूत अपने गांव में फंसी हुई हैं. लॉकडाउन होने के चलते वो वहां से निकल भी नहीं पा रही हैं. वहीं रतन राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दिखाया है कि इस वक्त वो कैसी जिंदगी जीने को मजबूर हैं. इसके साथ ही रतन के गांव में सुविधाओं का आभाव है. इसके अलावा उन्होंने खुद बताया है कि टीवी ना होने के चलते वो हर तरीके की न्यूज और दूसरी खबरों से कट गईं हैं. वहीं उन्होंने लोगों को दिखाया है कि वो जिस घर में इस समय रह रहीं है वहां कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया अपना #MeToo अनुभव

जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -