जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

टीवी के सबसे अधिक लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'बालिका वधू' की एक बार फिर से टीवी पर वापसी हो रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता और प्रदीप यादव के निर्देशन में चलने वाला यह धारावाहिक टीवी पर सबसे अधिक लंबे समय तक चलने वाला पहला शो है। वहीं वर्ष 2008 से शुरू हुए इस धारावाहिक ने वर्ष 2016 तक टीवी पर दो हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अब इस कोरोना काल में दर्शकों के मनोरंजन के लिए चैनल ने इस शो को फिर से याद किया है।
 
वहीं इस शो की कहानी राजस्थान के ग्रामीण इलाके की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है, जिसमें एक बच्ची के बचपन से लेकर उसके औरत बनने तक की यात्रा को एक दुल्हन के रूप में दर्शाया गया है। आठ साल तक चले इस धारावाहिक को दो अलग-अलग सीजनों में पूरा किया गया था। इसके पहले सीजन की कहानी आनंदी और जगदीश को केंद्र में रखकर बनाई गई थी, जिनकी शादी बचपन में ही हो जाती है। वहीं दूसरे सीजन में आनंदी की बेटी डॉ नंदिनी के जीवन को दर्शाया गया है। उसकी भी शादी बचपन में हो जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस को देश में फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। वहीं महाराष्ट्र सरकार ने अब इस लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया है। वहीं इस बंदी की वजह से देश में सभी फिल्मों और टीवी के धारावाहिकों की शूटिंग बंद हो गई थी। टीवी चैनलों के पास अपने दर्शकों को नया दिखाने के लिए कुछ था नहीं, इसलिए लगातार पुराने धारावाहिकों की वापसी हो रही है। यही कारण है कि 'बालिका वधू' भी अब सोमवार से शुक्रवार शाम छह बजे टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है । आनंदी के बचपन का किरदार अभिनेत्री अविका गौर और युवावस्था का किरदार दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने निभाया है।

11 साल बाद 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 का होगा प्रसारण

राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी के घर आया नया मेहमान

इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -