मॉडल एमिली ने अपने बेबी के साथ शेयर की तस्वीर
मॉडल एमिली ने अपने बेबी के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जाने मानी एक्ट्रेस और मॉडल  Emily Ratajkowski को आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. दरअसल इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी नई तस्वीरें है. जी हां हाल ही में  Emily Ratajkowski की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Emily Ratajkowski इन दिनों माँ बनने का लुत्फ़ उठा रही है. इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती है. हम बता दें की उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 27.3 मिलियन फैंस है. वहीं  Emily Ratajkowski, के ये सभी फैंस उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर का इंतज़ार करते रहते है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि  Emily Ratajkowski ने अपने बेबी के साथ उसे स्तनपान करवाते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही  Emily Ratajkowski ने कैप्शन भी दिया है कि- Sylvester Apollo Bear has joined us earth side. Sly arrived 3/8/21 on the most surreal, beautiful, and love-filled morning of my life. इतना ही नहीं उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भर-भर कर कमैंट्स कर रहे है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emily Ratajkowski (@emrata)

प्रिंस हैरी और मेगन के आरोपों से दुखी हुई महारानी

सिमी ग्रेवाल ने राजघराने की बहू मेगन मार्केल पर कसा तंज, कहा- घर तोड़ने वाली महिला और...

हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने किया बड़ा ऐलान, अभिनय जगत से लिया ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -