सिमी ग्रेवाल ने राजघराने की बहू मेगन मार्केल पर कसा तंज, कहा- घर तोड़ने वाली महिला और...

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने हाल ही में ब्रिटिश राजपरिवार के प्रिंस हैरी और बहू मेगन मार्कल के साक्षत्कार को लेकर कुछ ट्वीट भी कर दिए है. जिनसे पता चलता है कि उन्हें मेगन मार्कल का साक्षत्कार कुछ खास पसंद नहीं आया. उन्होंने अपने ट्वीट में एक के उपरांत एक मेगन मार्कल पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'घर तोड़ने वाली महिला' तक बोला है. अपने ट्वीट्स में सिमी गरेवाल ने मेगन मार्कल के खुलासे की जमकर निंदा कर दी है और उन्हें Evil तक कह दिया. जिसके बाद वह ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

अपने ट्वीट में सिमी गरेवाल ने लिखा है- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सब बातें मेगन मार्कल कह रही हैं. एक भी शब्द नहीं. अपने आप को विक्टिम दिखाने के लिए वह झूठ कह रही है. लोगों की सहानुभूति पाने के लिए वह नस्लीय कार्ड खेल रही हैं.' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है - 'बहुत से फेक्ट हैं, इन्हें पढ़ने की कोशिश करें और मैं ऐसी महिला की इज्जत नहीं करती जो आएं और घर तोड़ दें. विश्वास प्राप्त करने में परिवार और शादी जैसे बंधन को वर्शन का वक़्त लगता है.' 

वहीं, कई उपभोक्ता ने सिमी गरेवाल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और कई ने यहां तक कह दिया कि जब वह मेगन मार्कल को जानती तक नहीं तो उनके बारे में ऐसा कैसे कह सकती है. हर तरफ आलोचना होने के उपरांत सिमी गरेवाल ने मेगन मार्कल को 'Evil' कहने पर माफी मांगी और अपने शब्द वापस लेने की बात भी बोली.

मालूम हो कि हाल ही में प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने ओपरा विनफेरी को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे करना शुरू कर दिया था. मेगन ने रॉयल फैमिली में अपने और अपने बेटे के नस्लवाद का शिकार होने और मन में कई बार ख़ुदकुशी के ख्याल आने जैसी कई बातें कही थीं. इसके साथ ही मेगन ने यह भी बोला था कि रॉयल परिवार द्वारा उन्हें कोई तौर तरीके नहीं सिखाए गए और जब वह प्रेग्नेंट थीं तो अधिकतर लोग उनके होने वाले बेटे के रंग पर चर्चा करते थे. जिससे वह काफी दुखी थीं. मेगन का यह इंटरव्यू अब हर तरफ सुर्खियों में बना हुआ है.

अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे की क्यूटनेस को देखकर खुद को रोक नहीं पाए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

अब छत्तीसगढ़ की राह पर निकलेगी सेंट्रल गवर्नमेंट, गोधन न्याय योजना की तर्ज पर किसानों से....

लाल किला हिंसा में दो और आरोपी गिरफ्तार, एक विदेशी नागरिक भी शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -