हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने किया बड़ा ऐलान, अभिनय जगत से लिया ब्रेक
हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने किया बड़ा ऐलान, अभिनय जगत से लिया ब्रेक
Share:

हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने एक चौंकाने वाली घोषणा की कि उन्होंने साल की सबसे खराब फिल्मों और प्रदर्शनों को देखते हुए कई रज़ी अवार्ड्स जीतने के बाद फिल्मों से कुछ समय निकालने का फैसला किया। बता दें कि अभिनेता 59 साल के हैं और ड्रीमगर्ल्स में डॉ. डॉलबिटल, बेवर्ली हिल्स कॉप और उनकी गोल्डन ग्लोब जीतने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कहा कि शुरुआती योजना एक साल के लिए अभिनय से दूर रहने की थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मर्फी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित दोलेमाइट इज़ माई नेम से सिनेमा में वापसी की और वह वर्तमान में कॉमिक्स 2 अमेरिका में अपनी भूमिका को पुनः प्राप्त करते हैं, जो उनकी 1988 की हिट फिल्म की अगली कड़ी है। अभिनेता ने कहा कि मार्क मारन की "डब्ल्यूटीएफ" पॉडकास्ट में एक उपस्थिति के दौरान "मैं **** y फिल्में बना रहा था। मैं पसंद कर रहा था, यह मजेदार नहीं है। 

आगे उन्होंने कहा, वे मुझे रज़ीज़ दे रहे हैं ... (तो मैंने सोचा), 'शायद यह एक ब्रेक लेने का समय है'। हालांकि, हमें बताएं कि नौ बार के रज़ी अवार्ड के लिए नामित और तीन बार के विजेता, मर्फी को 2010 में दशक के सबसे खराब अभिनेता के लिए विशेष पुरस्कार दिया गया। उन्होंने अभिनय से एक ब्रेक लिया।

प्रिंस हैरी और मेगन के आरोपों से दुखी हुई महारानी

सिमी ग्रेवाल ने राजघराने की बहू मेगन मार्केल पर कसा तंज, कहा- घर तोड़ने वाली महिला और...

57 साल के इस मशहूर सुपरस्टार ने 31 वर्ष छोटी लड़की से रचाई पांचवी शादी, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -