'रसूल-ए-पाक की शान में सर तन से जुदा', BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी
'रसूल-ए-पाक की शान में सर तन से जुदा', BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

नागपुर: भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। खबर के अनुसार, सिद्दीकी एक धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई है। इस चिट्ठी में धमकी भरे अंदाज में लिखा गया है कि 'रसूल-ए-पाक की शान में सर तन से जुदा'।
सिद्दीकी को यह पत्र उन्हें नागपुर दफ्तर में मिला है। इस चिट्ठी के साथ दो फोटो भी भेजे गए हैं। जिसमें वह RSS के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए हैं। जमाल सिद्दीकी ने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

दरअसल, जमाल सिद्दीकी बीते दिनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गुरु पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे। जिससे नाराज कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने का धमकी भरी चिट्ठी भेजी है। जमाल सिद्दीकी ने इस मामले में नागपुर के सक्करधरा थाने में शिकायत की है। जमाल सिद्दीकी मूलतः नागपुर के ही निवासी हैं। हालांकि इस चिट्ठी के पश्चात् जमाल सिद्दीकी ने कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूं। भाजपा, देश एवं समाज के हित में काम करता रहूंगा।

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर फेसबुक पर कमेंट करने पर माह भर पहले अलवर की भाजपा की महिला कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी दी गई है। चारुल के साथ उदयपुर जैसी घटना को अंजाम देने की धमकी दी गई थी। चिट्ठी में जान से मारने की धमकी देते हुए बोला गया था कि ज्ञानवापी हमारा है, हमारा ही रहेगा, हमारे मजहब को लेकर पोस्ट लिखोगी तो वही हाल होगा जो उदयपुर में कन्हैयालाल का हुआ था, ध्यान रख गुस्ताख ए रसूल की एक सजा, सर तन से जुदा।

पंजाब में बहाल हुई पुरानी पेंशन स्कीम, भगवंत मान ने दिया दिवाली गिफ्ट

छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर से शुरू होगा आदिवासी नृत्य महोत्सव, 9 देशों के कलाकार होंगे शामिल

'छठ पूजा के दौरान यमुना प्रदूषित न हो..', अधिकारियों को केजरीवाल का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -