पहली बार एक सतह नजर आएगी रश्मिका और विक्की कौशल की जोड़ी
पहली बार एक सतह नजर आएगी रश्मिका और विक्की कौशल की जोड़ी
Share:

साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब निरंतर बॉलीवुड मूवीज में दिखाई दे रही है। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मूवी 'मिशन मजून' और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुड बाय' में भी दिखाई दी थी। अब रश्मिका मंदाना फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखाई देने वाली है। वहीं, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है रश्मिका मंदाना के हाथ एक और फिल्म लग गई और वह बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ दिखाई देने वाली है। आइए जानते हैं कि विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना किस मूवी में साथ नजर आने वाले हैं। 

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की पीरियड ड्रामा फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना पीरियड ड्रामा मूवी 'छावा' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी को दिनेश विजान बना रहे हैं। विक्की कौशल  मूवी 'छावा' में छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में दिखाई देने वाले है। वहीं, रश्मिका मंदाना फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले का रोल अदा करती हुई दिखाई देने वाली है। 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि मूवी में छत्रपति संभाजी महाराज की वीरता और बलिदान की कहानी के साथ ही प्रेम की कहानी भी दिखाई जाने वाली है। मूवी 'छावा' को लेकर बताया जा रहा है कि इसके लिए रश्मिका मंदाना पहली पहली पसंद थीं और उनका लुक टेस्ट होने के उपरांत उन्हें कास्ट कर लिया गया था। मूवी में रश्मिका मंदाना का किरदार एक ऐतिहासिक किरदार है इसलिए उन्हें इसके लिए खास तैयारी करवाई जाने वाली है। 

जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -