मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े
मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े
Share:

सलमान खान की मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज हुए आज 9 दिन हो चुके है. लेकिन जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म जरूर कोई नया रिकॉर्ड सेट करने वाली है. वैसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है और अब तो उम्मीद भी खत्म होने लगी है. सलमान खान की मूवी दिन पर दिन कमाई के मामले में गिरती जा रही है.

इस हफ्ते की शुरुआत से ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कलेक्शन नीचे गिरते हुए दिखाई दे रहे है. सलमान खान का जलवा अब बॉक्स ऑफिस पर FIFA पड़ता हुआ दिख रहा है. शुरुआत के तीन दिन फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया है. लेकिन अब दिन पर दिन कलेक्शन में गिरावट दर्ज हो रही है. वहीं 8वें दिन के आंकड़ें भी सामने आ चुके है. जिन्हें देखने के उपरांत सलमान खान के फैंस बहुत मायूस होने वाले हैं. जहां सातवें दिन फिल्म की कमाई ने मेकर्स की उम्मीदों का गला घोट दिया.

वहीं अब 8वें दिन के आंकड़े मेकर्स को भी मायूस कर रहे है.  खबरों का कहना है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 8वें दिन सिर्फ 2 करोड़ का कोरबार किया है. ये इस मूवी का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है. अगर इस तरह से मूवी कमाई करेवाली है तो 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होना फिल्म के लिए मुश्किल हो जाएगा. फिल्म ने 7वें दिन 3.5 करोड़  कमा लिए थे.

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

फिल्म जवान का टीजर हुआ लीक... हाथ में हथौड़ा पकडे नजर आए शाहरुख़ खान

सेम सेक्स मैरिज पर कंगना का आया बयान, कहा- "सेक्शुअल प्रेफरेंस बिस्तर तक रखें..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -