जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस
जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। एक तरफ जहां सारा अली खान अपनी फिटनेस एवं सुंदरता से प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं तो दूसरी तरफ उनके सोशल मीडिया फोटोज और वीडियोज भी प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में अब सारा ने एक वीडियो साझा किया है, जिस में वो डिजिटल कंटेंट क्रिएटर आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani) संग प्रैंक किया है। सारा के इस वीडियो का मार्वल स्टूडियोज की फिल्म  'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' (Guardians of the Galaxy Vol 3) से है।

सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने एक वीडियो साझा किया है, जिस में वो आशीष चंचलानी से प्रैंक करती नजर आते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि जिम में आशीष हैं तथा हेडफोन्स पर म्यूजिक सुन रहे हैं। आशीष की टीशर्ट पर 'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' फिल्म के किरदार रॉकेट का फोटो है। सारा आरम्भ में पहले रॉकेट को कभी कुत्ता तो कभी खरगोश बताती हैं तथा जब आशीष थोड़ा चिढ़ते हैं तो सारा अली खान रॉकेट की पूरी हिस्ट्री बता देती है। सारा का ज्ञान देख आशीष भी हैरान रह जाते हैं तथा उन्हें पता लगता कि सारा उनके साथ प्रैंक कर रही थीं।

गौरतलब है कि डायरेक्टर जेम्स गन का MCU के साथ यह अंतिम प्रोजेक्ट है। गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3,  फिल्म 5 मई को इंग्लिश, हिंदी, तमिल एवं तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन जेम्स गन ने किया है तथा प्रशंसक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म में क्रिस प्रैट, जोए सल्डाना, डेव बतिस्ता, कैरेन गिलन, पोम क्लेमेंटिफ ने प्रमुख भूमिका निभाई हैं, जबकि विन डीजल ग्रूट की आवाज बने हैं। वहीं, रॉकेट को ब्रेडले कूपर ने आवाज दी है।

मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

फिल्म जवान का टीजर हुआ लीक... हाथ में हथौड़ा पकडे नजर आए शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -