इफ्तार पार्टी में शहनाज को देख रश्मि ने फेरा मुँह, जानिए क्यों
इफ्तार पार्टी में शहनाज को देख रश्मि ने फेरा मुँह, जानिए क्यों
Share:

कांग्रेस के नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हर साल बॉलीवुड के लिए तमाम बड़े सितारे शिरकत करते है। वर्ष 2023 में भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन भी कर दिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी इफ्तार पार्टी में सलमान खान जैसे सितारे भी आए हुए थे। इस बीच की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगी है। बता दें कि इस बार शहनाज गिल भी इस समारोह में आए हुए थे। उनका एक वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैलने लगा है। इस क्लिप में लोगों ने कुछ ऐसा देखा कि उनके होश उड़ गए है।

लोगों को नहीं पसंद आया रश्मि देसाई का अंदाज: खबरों का कहना है कि शहनाज गिल और रश्मि देसाई का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है। इस क्लिप में शहनाज गिल पार्टी में एंट्री करती हुई दिखाई दे रही है लेकिन जैसे ही वो समारोह में पहुंचती हैं वैसे ही रश्मि देसाई उन्हें देख वहां से चली गई। इस क्लिप को देखकर ऐसा लग रहा है कि रश्मि देसाई ने शहनाज गिल को इग्नोर कर दिया है। 

यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी करने में लगे है। एक यूजर ने लिखा, 'रश्मि का चेहरा देखों।' दूसरे ने लिखा, 'रश्मि कैसे गायब हो गईं।' बता दें कि रश्मि देसाई और शहनाज गिल साथ बिग बॉस 13 में दिखाई दिए थे।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी

इस शख्स की इफ्तार पार्टी में सना खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -