ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी
ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान सोशल मीडिया पर अपनी मूवीज से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। कुछ दिनों पहले अरबाज खान का एक साक्षत्कार सामने आया था, जिसमें वो शाहरुख खान को लेकर बोलते हुए दिखाई थे। उनके इस इंटरव्यू के सामने आने के उपरांत अरबाज खान सुर्खियों में छा गए थे। जिसके उपरांत अरबाज खान एक बार फिर चर्चा में आ चुके है। लेकिन इस बार वजह कोई इंटरव्यू नहीं बल्कि एक तस्वीर है, जो सशल मीडिया पर वायरल हो ही हैं। तो चलिए जानते है अरबाज खान की इस फोटो में क्या खास है। 

जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ दिखे अरबाज खान:  खबरों का कहना है कि सलमान खान के भाई अरबाज खान एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुके है। अरबाज खान अभी हाल ही में IPL 2023 में पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टायटंस के मैच को देखने के लिए पहुंच गए है। इस दौरान अरबाज खान के साथ उनकी 'गर्लफ्रेंड' जॉर्जिया एंड्रियानी भी दिखाई दिए। जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा चुकी है। 

जानकारी के लिए बता दें कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान अब अलग हो चुके है, लेकिन इस सामने आई तस्वीर ने एक बार फिर दोनों के अफेयर की अफवाह को भी हवा दे रही है। आपको बताते चले की जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान की ब्रेकअप की खबर पर अभिनेता की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने भी रिएक्शन दिया था, जो काफी चर्चा में भी आ चुका है। 

विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने किए यह वादे, जानिये

आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है..- शराब घोटाले में पूछताछ के बाद बोले CM केजरीवाल

IPL 2023: बेटे अर्जुन को डेब्यू करते देख भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -