बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला
Share:

पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी का आयोजन भी किया गया है। सलमान खान, सलीम खान, आयुष शर्मा, अर्पिता खान, पूजा हेगड़े, नरगिस फाखरी, साजिद खान, उर्मिला मातोंडकर, जावेद जाफरी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, हुमा कुरैशी और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, इमरान हाशमी और डेविड धवन समेत बॉलीवुड हस्तियां इस पार्टी में  दिखाई दिए।

हर वर्ष  की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने अपने बेटे के साथ इफ्तार पार्टी की मेजबानी भी करते हुए दिखाई दिए। इस पार्टी में सलमान खान काफी डैशिंग लुक में आए हुए है। काले रंग के पठानी सूट में सलमान बहुत हैंडसम भी लग रहे है। वहीं, पूजा हेगड़े शिमरी साड़ी में इस इवेंट में पहुंची थीं। जिसके साथ साथ किसी का भाई किसी की जान में काम करने वाले सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल थे। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और मशहूर डायरेक्टर साजिद खान को भी इफ्तार पार्टी में देखा जा चुका है। वह कुर्ता पायजामा में फोटोज क्लिक कराते दिखाई दिए। 

खबरों का कहना है कि सलमान खान इन दिनों किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी कर दिया गया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया था। मूवी के गाने लोगों के जुबान पर पहले ही चढ़ चुके हैं। कहा जा रहा है कि मूवी को पहले दिन जबर्दस्त ओपनिंग मिल सकती है। मूवी  के स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान के साथ साथ इसमेंं वेंकटेश, पूजा हेगड़, शहनाज गिल, राघव जुयाल, भूमिका चावला, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी हैं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी

इस शख्स की इफ्तार पार्टी में सना खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

WAR -2 के लिए अयान मुखर्जी ले रहे मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -