अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस
अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही नए शो 'गुदान तुमसे न हो पायेगा' की शुरुआत होने वाली है. खबरों की माने तो इस नए शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है जिसमें अभिनेत्री रश्मि गुप्ता 'सरस्वती' की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

रश्मि गुप्ता अपने इस नए शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं उनके कहना है कि उन्हें अपना किरदार काफी पसंद हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि वह एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं जो पढ़ी लिखी होती है लेकिन शादी के बाद वह घर के काम से फंस जाती है और अपनी इच्छानुसार जीवन नहीं जी पाती है.

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

इसके अलावा उन्होंने अपने नए शो की जानकारी देते हुए कहा कि गुदान..' तीन लड़कियों-दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती की कहानी है और सरस्वती पर अपने ससुर की जिम्मेदारी रहती हैं जिसके चलते तीनों मिलकर एक सास लेकर आती हैं इसलिए वह एक ऐसी महिला की तलाश में जुट जाती जो उनके सास बन सके.

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

बता दें कि रश्मि गुप्ता टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्होंने कई शोज में किया हैं वह 'ये वादा रहा' और 'वानी रानी' जैसे सीरियल्स के जरिये अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. रश्मि गुप्ता बाकि एक्ट्रेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -