ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शहनाज़ के फैंस पर भड़की देवोलीना
ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शहनाज़ के फैंस पर भड़की देवोलीना
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) काफी बोल्ड और आउटस्पोकन है। इसके साथ ही हर मुद्दे पर देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी राय रखती है और हाल ही में उन्हें इसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैंस ने ट्रोल भी कर दिया था। असल में कुछ दिन पहले ही बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना 'भूला दूंगा' रिलीज हुआ था। वहीं इस गाने को सुनने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना था कि ये गाना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके साथ ही बस फिर क्या शहनाज गिल के फैंस ने देवोलीना भट्टाचार्जी को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

इसके साथ ही हद तो तब हो गई जब शहनाज गिल के फैंस देवोलीना भट्टाचार्जी को अनाप-शनाप कहने लगेइतना ही नहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक आडियो क्लिप भी वायरल होने लगा, जिसके जरिए देवोलीना और उनकी मां को भी इस मामले में घसीटा गया। वहीं पानी सिर से ऊपर गया और अब सुनने में आ रहा है कि देवोलीना ने शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत भी दर्ज कर दी है | इसके साथ ही स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि, 'मुझे एक ट्वविटर हैंडल के जरिए एक ऑडियो क्लिप मिला और मुझे पता चल गया कि इन सबके पीछे शहनाज गिल है। 

वहीं कुछ देर बाद ही इंडस्ट्री से जुड़े एक शहनाज गिल के एक दोस्त ने मुझे कॉल किया और बताया कि इन सबके पीछे शहनाज गिल का कोई हाथ नहीं है। इसके साथ ही मैं उसकी बातों से सहमत तो हो गई हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि इन सबके पीछे जो भी है वह जल्द ही पकड़ा जाए। वहीं इस वजह से ही मैंने शिकायत की है। वहीं 'शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा कि वह देवोलीना की बातों पर ध्यान ना दें। यदि उन्हें गाना पसंद नहीं आया है तो वह उनका फैसला है। हमें जिंदगी में हेटर्स की भी जरुरत होती है।

मौत को गले लगाने से पहले प्रत्युषा बनर्जी ने दिया था यह इशारा

सृष्टि रोडे ने पोछा लगाते हुए किया इस गाने पर डांस

फैमिली संग बिगड़े रिश्ते सुधार रहीं है नागिन की अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -