घरवालों के साथ समय बिता रही है शिवांगी जोशी
घरवालों के साथ समय बिता रही है शिवांगी जोशी
Share:

21 दिनों के लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग अभी फिलहाल के लिए बंद है और सभी कलाकार इस समय अपने-अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। इसके साथ ही हेक्टिक शूट्स से लेकर भारी-भरकम शेड्यूल्स से जहां इन कलाकारों को कुछ समय के लिए छुट्टी मिली हुई है|  वहीं ये लोग सीरियल्स के सेट को भी खूब मिस कर रहे है। इसके साथ ही  टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में नायरा का किरदार निभाने वाली अदाकारा शिवांगी जोशी  का तो वह इस समय उत्तराखंड स्थित अपने घर में है और वह सीरियल के सेट पर होने वाली मस्ती और अपने को-एक्टर्स को काफी मिस कर रही हैं।

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने कहा है कि, 'मैं अपने परिवार से साथ समय बिताकर काफी खुश हूं और खास करके मेरी 3 साल की भतीजी के साथ तो मैं खूब मस्ती कर रही हूं। इसके साथ ही मुझे परिवार के साथ ऐसे समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता है तो मेरे लिए ये समय किसी दुआ से कम नहीं है। वहीं मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं लम्बे वेकेशन पर हूं।'घर पर रहकर शिवांगी जोशी अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रही हैं।वहीं  पोर्टल को शिवांगी जोशी ने बताया है कि, 'मैं कोशिश करती हूं कि मैंं रोजाना 4 लीटर पानी पीऊं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं फलों के जूस का सेवन भी करती हूं...साथ ही ढेर सारे फल और सब्जियां भी खाती हूं। मैं अपनी बहन और भाभी के साथ जुम्बा भी करती हूं ताकि हम सभी फिट रहें। मैं दौड़ लगाने के साथ-साथ सीढियां पर भी कूदती हूं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी ने आगे कहा है कि, 'मैं मुंबई को और मेरे सेट को काफी मिस कर रही हूं। मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हूं परन्तु  मैं सब कुछ नॉर्मल होने का इंतजार भी कर रही हूं।' फिलहाल तो शिवांगी जोशी के सिचुएशन को आसानी से समझा जा सकता है। इसके साथ ही जहां हम सभी अपने घरवालों के साथ है वहीं हम रोज ये दुआ भी करते है कि देश और दुनिया की स्थिति जल्द ही सुधरे।

लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल

शक्तिमान के अलावा इन सुपरहिट शोज के बने सीक्वल

कोरोना के चलते महाभारत के इस कृष्ण ने शेयर की यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -