घर पर कुछ ऐसे टाइम बिता रही है एरिका फर्नांडिस

हाल ही में पीएम मोदी ने कोरोनावायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया था।वहीं इसके चलते लगभग हर एक सीरियल की शूटिंग बंद है और सभी कलाकार इस समय अपने परिवार के साथ है। इसके साथ ही इस दौरान सभी लोग जहां अपने घरवालों के साथ समय बिताने में जुटे हुए है वही समय मिलते ही लोग अपने शौक को भी पूरा कर रहे है।

वहीं बात की जाए टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की तो इन दिनों वह जमकर मी-टाइम बिता रही हैं। वहीं एरिका फर्नांडिस हर एक लम्हें को जीती नजर आ रही है और इस तस्वीर के जरिए उनके चेहरे पर सुकून को आसानी से देखा जा सकता है।इसके अलावा लॉकडाउन के चलते एरिका फर्नांडिस को खुद के साथ समय बिताने का भरपूर मौका मिल रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका मस्ती करने के साथ-साथ अपने फैंस के लिए कुछ पुरानी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर साझा  कर रही हैं।

इसके साथ ही एरिका फर्नांडिस की इन बोलती आंखों को देखकर तो कोई भी अपना दिल हार बैठेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका फर्नांडिस को घूमने फिरने का काफी शौक है, परन्तु  लॉकडाउन के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रही है। वहीं इसी वजह से वह एक-एक करके सारी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है।  इसके साथ ही एरिका बीच-बीच में अपने शौक को कुछ इसी तरह पूरा भी कर रही हैं।

लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल

शक्तिमान के अलावा इन सुपरहिट शोज के बने सीक्वल

कोरोना के चलते महाभारत के इस कृष्ण ने शेयर की यह वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -