BB13 : सिद्धार्थ के खिलाफ रश्मि ने रचा षणयंत्र, घर के यह लोग भी थे शामिल
BB13 : सिद्धार्थ के खिलाफ रश्मि ने रचा षणयंत्र, घर के यह लोग भी थे शामिल
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ षडयंत्र रचते हुए देखा गया था. रश्मि देसाई को अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और असीम रियाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की गेम को कमजोर करने की प्लानिंग करते हुए देखा गया था.

सिद्धार्थ के खिलाफ घरवालों को भड़का रहीं रश्मि
वीकेंड का वार शूट खत्म होने के बाद रश्मि देसाई अरहान खान और असीम रियाज को सिद्धार्थ शुक्ला की कमजोरी बताती हैं. रश्मि ने कहा- सिद्धार्थ को बोलने पर कंट्रोल नहीं है. इसका ये रियल साइड है इसे बाहर लाओ. लेकिन सिद्धार्थ को बाहर खुद के टॉपिक पर ला, मेरे नहीं. दूसरी तरफ, विशाल से बात करते हुए रश्मि ने कहा- तू सिद्धार्थ के सामने या तो चुप हो जा या फिर मैन टू मैन बात कर.

रश्मि देसाई ने खोले सिद्धार्थ से जुड़े सीक्रेट
बीते एपिसोड में अरहान खान से बातचीत में रश्मि ने सेट पर सिद्धार्थ संग हुए झगड़ों पर बात की. रश्मि ने कहा- सेट के लड़ाई-झगड़े काफी गंदे थे. प्रोडक्शन इसकी हरकतों से परेशान हो चुका था. 2 बार उसे निकाला गया. मैं सिद्धार्थ की सेट पर गाली-गलौच को बर्दाश्त करती थी क्योंकि उस वक्त मैं आर्थिक तंगी झेल रही थी. मुझे काम की जरूरत थी.

रश्मि ने बताया सिद्धार्थ संग आखिरी फोन कॉल का किस्सा
रश्मि ने कहा कि सिद्धार्थ ने आखिरी फोन कॉल में मुझसे बेहद गंदी बातें कही थीं. जिसके बाद मैंने तुरंत फोन काट दिया गया था. सिद्धार्थ की घटिया बातें सुनने के बाद मैंने उसे ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद में सिद्धार्थ ने आरती का सहारा लिया गया. आरती के बदले सिद्धार्थ मेरे घर पर आया था जहां उसने मुझसे माफी मांगी थी.

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा एक बार फिर पहुंचा चरम पर, कहा- मैं उसे फाड़ दूंगा...

कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल

ऑरेंज बिकिनी में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, दिखाया सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -