BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा एक बार फिर पहुंचा चरम पर, कहा- मैं उसे फाड़ दूंगा...
BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा एक बार फिर पहुंचा चरम पर, कहा- मैं उसे फाड़ दूंगा...
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस में बीते वीकेंड के वार में घर में जबरदस्त हंगामा हुआ था. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने लड़ाई के दौरान एक-दूसरे पर चाय फेंकी थी. इस बीच रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी झगड़े में कूदकर सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंकी. इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला भड़के हुए हैं. वे जानना चाहते हैं क्यों अरहान ने बेमतलब उनपर चाय फेंकी.

BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार को वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान के जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला काफी एग्रेशन में दिखे. शहनाज गिल से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने अरहान के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- मेरा अरहान पर दिमाग सटक रहा है. उसने मुझपर चाय क्यों फेंकी? मैंने जो किया वो कम किया है. मैं उसको यहां फेंक देता. रश्मि-अरहान मेरे ऊपर चाय फेंकेंगे, मेरे कैरेक्टर पर बोलेंगे, बार बार गर्ल कार्ड खेलेंगे, तो मैं क्यों सुनूंगा?

BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान

अपने बयान में सिद्धार्थ ने कहा- ''पहले रश्मि ने मेरे पर चाय फेंकी, तो मैंने भी उसके ऊपर चाय फेंक दी. लेकिन अरहान का मेरे से क्या लेना-देना. वो बीच में क्यों आया? उसने मुझपर चाय क्यों फेंकी? मेरा खून खौल रहा है. मैं उसे फाड़ दूंगा.''शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को गुस्सा ना करने और मामला खत्म करने को कहा. फिर पारस ने भी सिद्धार्थ को समझाया. पारस ने कहा- वो तुझे टारगेट करता है. तू शांत रह, रश्मि का यही प्लान है वो तेरा एग्रेशन बाहर निकालकर तुझे शो से निकलवाना चाहती है. सिद्धार्थ का गुस्सा देखकर साफ लगता है कि आने वाले एपिसोड्स में वो अरहान से जरूर पंगा लेंगे.

ऑरेंज बिकिनी में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, दिखाया सेक्सी अवतार

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह

BB13 : एक बार फिर शो में रश्मि की निजी जिंदगी के बारे में हुआ हंगामा, सिद्धार्थ के साथ रिश्ते की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -