कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल
कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ट्रैक में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में बात की जाए वेदिका की तो वह किसी भी हाल में नायरा और कार्तिक को एक नहीं होने देना चाहती है और वह हर मोड़ पर नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए खूब जद्दोजहद कर रहीं हैं. अब बात की जाए नायरा-कार्तिक की सगाई और संगीत सेरेमनी की तो हर जगह वेदिका ने अपनी टांग अड़ाने की कोशिश की है और सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही वेदिका अपनी दोस्त पल्लवी के बहकावे में आकर नायरा को कार्तिक की जिंदगी से बाहर निकाल फेंकने का प्लान बनाएगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार वेदिका जल्द ही नायरा की खुशियों को मिटाने के लिए कार्तिक को तलाक ना देने की प्लानिंग करेगी. वहीं वेदिका तलाक की सुनवाई वाले दिन कोर्ट नहीं पहुंचेगी और इसके बाद ही वेदिका सभी के सामने कार्तिक की बीबी होने का दावा करते हुए नायरा को दूर चले जाने के लिए कहेगी. उसके बाद वेदिका की बातें सुनकर पहले नायरा के होश उड़ जाएंगे लेकिन उसके बाद वह शेरनी के अवतार में आ जाएगी।

खबरें हैं कि नायरा गोयनका और सिंघानिया परिवार के सामने वेदिका को समझाएगी कि वह उसकी और कार्तिक की खुशियों से दूर चली जाए वरना उसके लिए अच्छा नहीं होगा. लेकिन वेदिका हार नहीं मानेगी और नायरा और कार्तिक के बीच खलल जरूर डालेगी. अब सब कुछ देखने के लिए आपको शो के नए एपिसोड का इंतज़ार करना होगा.

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

BB13 : कोएना मित्रा को हुआ बिगबॉस में आने पर पछतावा, दो कंटेस्टेंट को बताया मानसिक रूप से बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -