OMG! दुल्हन बनी रश्मि देसाई, सामने आईं तस्वीरें
OMG! दुल्हन बनी रश्मि देसाई, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी स्टार रश्मि देसाई ने अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल अपने नाम कर लिया है. आप देख सकते हैं इस समय उनकी हालिया फोटोज सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने का काम कर रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिन ही अदाकारा ने टीवी सीरियल नागिन 4 में धमाकेदार एंट्री मारी है और अब शो में एंट्री के बाद उन्होंने एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवा डाला है.

जी हाँ, हाल ही में अदाकारा ने इस टीवी शो के एपिसोड से अपने लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को घायल किया है जो आप भी देख सकते हैं. शो में अदाकार दुल्हन के रुप में एंट्री लेने वाली है जो इन तस्वीरों को देखकर समझ आ रहा है। वैसे शो में नयनतारा के बदले रुप शलाका के अवतार में रश्मि दिखाई दे रही है। केवल इतना ही नहीं फिलहाल करवाए गए ब्राइडल फोटोशूट में रश्मि देसाई बेहद खूबसूरत और शानदार लग रही है और आप देख सकते हैं उनका अवतार कितना बेहतरीन है.

वैसे रश्मि देसाई के इस लुक की तारीफ फैंस जमकर कर रहे हैं और उनकी ये फोटोज खूब तेजी से पसंद भी की जा रहीं हैं. वैसे बिग बॉस 13 और उतरन फेम अदाकारा इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 4 में बड़ा चांस मिला है जो हर किसी को नहीं मिलता है. वैसे इस समय रश्मि देसाई नयनतारा के किरदार में दिखाई दे रहीं हैं और उन्हें देखने वाले बहुत खुश हैं.

कोरोना वायरस के चलते माहिरा शर्मा ने पहना मास्क, फैंस को दी यह सलाह

एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन

इस वायरल वीडियों में कोरोना वायरस का इलाज बताती नजर आई राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -