इस सीन के बाद घंटों तक रोई थीं कैकई, जाने क्या है पूरा मामला
इस सीन के बाद घंटों तक रोई थीं कैकई, जाने क्या है पूरा मामला
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में दूरदर्शन अपने दर्शकों के लिए पुराना दौर वापस ले आया है. अभी हाल ही में दूरदर्शन  पर कई पुराने शोज दोबारा रिलीज किए गए हैं. वहीं इनमें सबसे ज्यादा पसंद रामानंद सागर की 'रामायण' की जा रही है. इस धार्मिक शो की टीआरपी पहले हफ्ते में टॉप पर पहुंच गई थी. वहीं सोशल मीडिया पर भी शो को लेकर दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. वहीं इसी बीच इस शो की शूटिंग से जुड़े कुछ किस्से भी चर्चा में आ गए हैं. इसके साथ ही आज हम आपको उस सीन के किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद कैकई का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस पद्मा खन्ना  कई घंटों तक रोई थीं. इसके अलावा यही नहीं रामानंद सागर भी अपने आंसू नहीं रोक पाए.

इसके साथ ही रामायण' के इस सीन में असली भावुकता भरने के लिए कैकई यानी पद्मा खन्ना ने पूरी तैयारी कर ली थी. टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में पद्मा ने इसका जिक्र किया था. वहीं उन्होंने बताया था कि ये 'रामायण' का कोप-भवन वाला सीन था, जिसे लेकर उन्होंने खूब प्रैक्टिस की थी सारी तैयारियां हो चुकी थीं. पद्मा भी कोप भवन के उस सीन को देने के लिए एकदम तैयार थीं. इसके साथ ही सभी को पता था कि ये एक बेहद इमोशनल सीन होने वाला है, परन्तु किसी को अंदाजा नहीं था कि इसे करने के बाद पद्मा की क्या हालत होगी.होता कुछ यूं है कि इस सीन में राजा दशरथ से कैकई बुरी तरह नाराज हो जाती हैं और कोप भवन में चली जाती हैं. वहीं ये सीन काफी इमोशनल था और इसे निभाने के लिए रियल भावुकता चाहिए थी.वहीं  पद्मा इतनी बेहरीन एक्ट्रेस थीं कि सीन शुरू हुआ और उन्होंने सीन में जान डाल दी. 

वहीं शूटिंग पूरी हुई और कट बोले जाने के बाद भी पद्मा घंटों रोती रहीं. वहीं खुद रामानंद सागर भी इस सीन पर इतने भावुक हो गए कि वो भी काफी देर तक अपने आंसू नहीं रोक पाए. इस बात से ही साफ हो जाता है कि 'रामायण' के सभी एक्टर्स के लिए ये सिर्फ एक शो नहीं, बल्कि एक अनुभव था, जो वो शायद कभी नहीं भुल सकते. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक्ट्रेस पद्मा खन्ना की तो वो इन दिनों अभिनय से दूर हैं. 'रामायण' तो हिट था, परन्तु जब उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा तो पद्मा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला. आज पद्मा एक डांस अकेडमी चलाती हैं और लाइम लाइट से दूर हैं| 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार ऐसे बिता रहे है समय

टीवी के 'राम' ने किया ट्विटर पर डेब्यू, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हिमांशी खुराना ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा डांस की देखते रह गए आसिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -