नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने गो कोरोना पर फनी टिकटॉक किया शेयर
नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने गो कोरोना पर फनी टिकटॉक किया शेयर
Share:

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है.इसके साथ ही  कोरना वायरस के बढ़तो संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं जिसके चलते बॉलीवुड के कई सितारे आइसोलेशन में हैं. इसके साथ ही इस बीच टेलीविजन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने कोरोना पर एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं अनीता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही अनीता हसनंदानी ने लॉकडाउन के दौरान गो कोरोना गो गाने पर एक फनी टिक टॉक वीडियो बनाया है. 

वहीं इस वीडियो में उनके पति रोहित रेड्डी को भी देखा जा सकता है. इसके साथ ही अनीता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनीता ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. साझा किए गए वीडियो में अनीता को छत पर गो कोरोना गो सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. वहीं सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अनीता एक डेनिम शर्ट पहने हुए वहीं उनके पति रोहित जिम वियर में नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही  सोशल मीडिया पर अनीता के इस फनी वीडियो को 9 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है तो वहीं 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अनीता को आखरी बार एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में देखा गया था. इससे पहले उन्हें नागिन 3 में विशाखा खन्ना के किरदार में देखा गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

हिमांशी खुराना ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा डांस की देखते रह गए आसिम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार ऐसे बिता रहे है समय

टीवी के 'राम' ने किया ट्विटर पर डेब्यू, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -