BB13 : शहनाज के इस करीबी शख्स की होगी घर एंट्री, फैंस बोले- पारस छाबड़ा तो गया
BB13 : शहनाज के इस करीबी शख्स की होगी घर एंट्री, फैंस बोले- पारस छाबड़ा तो गया
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 हर गुजरते दिन के साथ बेहद ड्रामेटिक होता जा रहा है. इसके अलावा , इस हफ्ते शो में फैमिली वीक होने वाला है. वही खबरें हैं कि फैमिली वीक में शहनाज गिल के पिता बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे.वही यदि बात की जाए बाक घरवालों की तो शो के अगले प्रोमो में बताया जायेगा की किस-किस घरवालों का परिवार बिगबॉस के घर में एंट्री लेंगे| 

शो में शहनाज के पिता करेंगे एंट्री-
शो बिग बॉस के फैन क्लब पर शहनाज गिल के पिता की शो में आने की खबर सामने आई है. इसके अलावा फैन्स ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शहनाज के पिता उनके बर्ताव को लेकर उन्हें क्या सलाह देंगे? क्योंकि बीते कुछ दिनों से शो में शहनाज गिल का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. शो में इस हफ्ते शहनाज की माहिरा, सिद्धार्थ और पारस के साथ हुई लड़ाई और सलमान खान की डांट के बाद शहनाज काफी डिस्टर्ब नजर आ रही हैं. वही शहनाज शो में खुद को मारते हुए भी देखी जा चुकी हैं. 

इसके अलावा\ अब ऐसे में शहनाज के पिता अपनी बेटी को क्या सलाह देंगे और अपने पिता की बातों का शहनाज पर कितना असर होगा ये देखने वाली बात होगी.वहीं, फैन्स ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि घर में आकर शहनाज के पिता किस किसकी क्लास लगाएंगे. फैन्स का ये भी कहना है कि शहनाज के पिता पारस को जरूर लताड़ेंगे. एक फैन ने लिखा- पारस की वाट लगने वाली है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- पारस गया तू अब. अब ये तो शहनाज के पिता के आने के बाद ही पता चलेगा कि वो घर में आकर किसको कितना लताड़ते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#biggboss13 @colorstv

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

 

भारती सिंह दे रही है हँसने का एक और मौका, ये टिक टॉक विडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Bigg Boss13: शहनाज पर भड़के सलमान खान, सिद्धार्थ को दे डाली ये सलाह

इस टीवी सीरियल को हुए 11 साल पूरे, अब ऐसी नजर आती हैं हीना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -