बिना शर्ट के ही पैंटसूट में रश्मि ने करवाया फोटोशूट, फैंस ने किये ऐसे कमेंट्स
बिना शर्ट के ही पैंटसूट में रश्मि ने करवाया फोटोशूट, फैंस ने किये ऐसे कमेंट्स
Share:

टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ रहीं हैं। हर दिन उन्हें बेहतरीन अंदाज के लिए कारण चर्चाओं में देखा जा रहा है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं यह तस्वीरें बड़ी बेहतरीन हैं और फैंस इन पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इन तस्वीरों में रश्मि सिंगल ब्लू पैंटसूट में बेहद ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं और उन्‍होंने हैवी झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया है। जी दरअसल इन तस्वीरों में उनका लुक बड़ा अच्छा दिखाई दे रहा है और फैंस को पसंद भी आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बहुत समय बाद रश्मि देसाई ने पैंटसूट में फोटोशूट कराया है और उन्होंने अंदर शर्ट नहीं पहनी है जिसके कारण यह फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। इनमे वह कोल्ड आईज मेकअप, पॉप पर्पल लिप कलर के साथ दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने एक्सेसरी के रूप में डैंगलिंग इयररिंग्स पहने हैं जो बेहतरीन हैं। इसके अलावा उन्होंने मिरर वर्क स्लिप-ऑन मोजरिस पहने हैं। वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर रश्मि ने कैप्शन में लिखा है, 'She needed a hero So।।।।That’s what she chose to become'

इसके साथ उन्‍होंने एक राजकुमार का इमोजी बनाया है। अब इस समय रश्मि देसाई के फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि आपको किसी भी हीरो की जरुरत नहीं है, आप अकेली ही सफल और खुशहाल जीवन के लिए पर्याप्त हैं।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा,' आपको देखता रह गया बस, बोलने जाता हूं और ब्‍लैं‍क हो जाता हूं। किनती खूबसूरत हो आप।' इस तरह कई यूजर्स उनकी तारीफें करने में लगे हुए हैं।

कंगना की याचिका पर BMC ने दायर किया हलफनामा

कुलभूषण जाधव को नहीं मिलेगा बाहर का वकील, पाक ने ठुकराई भारत की मांग

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने कंगना रनौत को कहा अनपढ़-ज़ाहिल-बेवकूफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -