कंगना की याचिका पर BMC ने दायर किया हलफनामा
कंगना की याचिका पर BMC ने दायर किया हलफनामा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस का कथित अवैध हिस्सा गिराए जाने को लेकर उन्होंने दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी। इस मांग को करते हुए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की जिस पर बीएमसी ने हलफनामा दायर कर दिया है। जी दरअसल अपने हलफनामे में बीएमसी ने बीते कल यानी शुक्रवार को कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है।

बीएमसी ने जो हलफनामा दायर किया है उसमे अदालत से कंगना रनौत की याचिका खारिज करने और ऐसी याचिका दाखिल करने के चलते उन पर जुर्माना लगाने का अनुरोध किया गया है। इस हलफनामे में यह कहा गया है कि रिट याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती है। इसके अलावा हलफनामे में कहा गया है, 'याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।'

आप सभी को याद ही होगा कि मुंबई में 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर में अवैध निर्माण का आरोप लगा दिया था और उसके बाद तोड़फोड़ की थी। वहीँ उसके बाद कंगना रनौत ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद उसी दिन अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। बाद में 15 सितंबर को कंगना ने अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 सितंबर को होने वाली है।

कुलभूषण जाधव को नहीं मिलेगा बाहर का वकील, पाक ने ठुकराई भारत की मांग

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने कंगना रनौत को कहा अनपढ़-ज़ाहिल-बेवकूफ

एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -