गोवा में फंसी है टीवी की यह अभिनेत्री, शेयर की यह तस्वीरें

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीजीता डे  इन दिनों गोवा में हैं और आए दिन वह फोटोशूट करवाकर अपने हर एक दिन को यादगार बना रही हैं। वहीं श्रीजीता लॉकडाउन से पहले अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ गोवा में वेकेशन मनाने का फैसला लिया था परन्तु लॉकडाउन की घोषणा होते ही वह वहीं पर ही फंंस गईं। इसके साथ ही श्रीजीता गोवा जैसी खूबसूरत जगह में कैद होकर काफी खुश हैं और उनकी नई-नई तस्वीरों के जरिए इस खुशी की झलक साफ दिखती है। वहीं कुछ घंटे पहले ही श्रीजीता ने फ्लोरल डिजाइन की क्यूट सी ड्रेस में फोटोशूट करवाया है और हर एक तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों को साझा  करते हुए श्रीजीता डे ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं जब-जब सनसेट के मैजिक के बारे में सोचती हूं...मेरी आत्मा तृप्त हो जाती है।' कुछ ही देर पहले सामने आई इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं। वहीं श्रीजीता डे ने बीते साल ही सोशल मीडिया के जरिए माइकल से लोगों को रुबरु करवाया था और फैंस को जानकारी दी थी कि वह लम्बे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। वहीं माइकल जर्मनी के रहने वाले हैं और श्रीजीता डे के साथ उनकी बॉन्डिंग तो देखते ही बनती है।

इसके साथ ही श्रीजीता ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जरिए टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वो लेडीज स्पेशल और मिले जब हम तुम जैसे सीरियल्स का हिस्सा बनीं। कलर्स चैनल के सीरियल 'उतरन' के जरिए श्रीजीता ने लोकप्रियता हासिल की थी। इसके साथ ही इस सीरियल में रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं इसमें श्रीजीता डे ने रश्मि देसाई की बेटी का रोल अदा किया था। वहीं कुछ दिन पहले ही श्रीजीता ने विक्रम सिंह चौहान स्टारर सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' में धमाकेदार एंट्री मारी थी। वहीं इस सीरियल में श्रीजीता आलिया के किरदार में दिखी थी। लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की भी शूटिंग बंद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

एकता कपूर ने इरफान खान के लिए कही यह बात

सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को यह वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

गीत हुई सबसे पराई के लिए गुरमीत चौधरी ने दिया 10-12 बार ऑडिशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -