क्लीवेज के कारण ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, कहा- 'वजन घटता-बढ़ता रहता है'
क्लीवेज के कारण ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, कहा- 'वजन घटता-बढ़ता रहता है'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई आजकल खूब लोकप्रिय हो रहीं हैं. उन्हें अपने फैंस का खूब प्यार मिल रहा है लेकिन इसी के साथ ही वह एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे भी कर रहीं हैं. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने बॉडी शेमिंग, इंडस्ट्री में महिलाओं को पुरुष से कम सैलरी मिलने और अन्य चीजों के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे मेरे साइज, मेकअप, कपड़ों, बाल, लो क्लीवेज की वजह से बहुत ट्रोल किया गया है. मैं उन लोगों में से हूं जिनका वजन बढ़ता-घटता रहता है. लोगों को उससे भी दिक्कत है. बहुत सी बार ऐसा होता है कि उन्हें मेरे कपड़े या डांस पसंद नहीं आता. तो वो इसपर भी बोलते हैं.'

इसी के साथ इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं कि ये मेरा शरीर है, तो मेरी मर्जी मैं इसके साथ वो ही करूंगी जो मुझे ठीक लगता है. ये मेरा हक है.' केवल इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री में महिलाओं और पुरुष के बीच सैलरी में फर्क को लेकर कहा, 'अगर किसी मेल एक्टर को मुझसे ज्यादा पैसे मिल रहे हैं तो ये उसकी मेहनत की वजह से है और मुझे नहीं लगता कि मैं इसपर सवाल उठा सकती हूं. मुझे वो मिल रहा है मैं जिसकी हकदार हूं और मुझे लगता यही कि आपकी सोच इस बारे में साफ होनी चाहिए.' रश्मि का नाम बिग बॉस 13 में अरहान के साथ जुड़ा था लेकिन शो के दौरान सलमान ने अरहान को लेकर जो खुलासे किए थे वह चौकाने वाले रहे थे और उसके बाद दोनों का रिलेशन टूट गया.

वहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि हम अभी तक महिलाओं और पुरुषों को एक समान नहीं देखते हैं. जब आप सच देखते हैं तो आपको पता चलता है कि चीजें अलग हैं. ऐसे में आपको अपनी पसंद का ख्याल रखना पड़ता है. अगर मुझे एक बढ़िया शो के लिए मेरे मेल को-स्टार से कम पैसे मिल रहे हैं तो भी मैं वो काम करूंगी. लेकिन अगर काम अच्छा नहीं है मुझे ज्यादा पैसे मिल रहे हैं तो मैं सोचूंगी कि मरे लिए पैसे जरूरी हैं या काम. मेरे लिए मेरे काम की वजह से मुझे अच्छे पैसे मिले हैं और मैं इससे खुश हूं. तो मैं अपनी सैलरी की तुलना किसी के साथ नहीं करूंगी. मैं इस बात की तुलना जरूर करूंगी कि मैं उस पैसे का क्या करती हूं.' फिलहाल रश्मि को लेकर खबरें हैं वह जल्द ही नागिन 4 में दिखाई देने वाली हैं.

शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -