शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात
शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के बाद इन दिनों छोटे पर्दे पर मुझसे शादी करोगे शो काफी चर्चा में है। इसके साथ ही इस शो में बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और शहनाज गिल कौर अपना स्वयंवर करवा रहे हैं। वहीं इन दोनों से शादी करने के लिए बहुत से लड़के-लकड़कियों ने शो में हिस्सा लिया है, परन्तु बीते दिनों मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि कम टीआरपी के चलते ये शो बंद होने वाला है। इसके साथ ही अब इस पूरे मामले में शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। पारस छाबड़ा ने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर  को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने मुझसे शादी करोगे शो को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि ये शो बंद नहीं होने वाला है। 

वहीं पारस छाबड़ा ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है, इस शो को लेकर टीआरपी आनी शुरू हो गई है। इसके साथ ही यहां तक की मेरी मां भी मुझसे कहती हैं कि अब हर कोई उन्हें जानने लगा है। शो के अंदर शहनाज और उनके भाई शहबाज दोनों अच्छा कर रहे हैं। वहीं शो में मशहूर कंटस्टेंट भी हिस्सा ले रहे हैं।वहीं  इस शो का कॉसेप्ट भी काफी अच्छा है।' इसके साथ ही पारस छाबड़ा ने आगे कहा कि, 'ये शो कहीं नहीं जाने वाला है। वहीं मैं इस शो को आखिरी तक लेकर जाऊंगा।' इसके अलावा पारस छाबड़ा ने और भी कई बातें कीं। गौरतलब है कि मुझसे शादी करोगे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो के अंदर कई सितारे भी शिरकत करते हैं और शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को टास्क भी देते हैं। इसके अलावा बीते दिनों 'मुझसे शादी करोगे' में गौतम गुलाटी पहुंचे। शो में पहुंचकर गौतम गुलाटी ने सभी कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती की।  वहीं शो में पहुंचकर उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में पब्लिक रिव्यू दिया और सभी को अलग-अलग टैग भी दिया गया था । 

इसके साथ ही गौतम गुलाटी ने जसलीन मथारू को ओवरएक्टिंग की दुकान का टैग दिया। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। वहीं गौतम ने कहा कि पब्लिक ने एक घरवाले को ओवरएक्टिंग की दुकान का खिताब दिया है। वहीं आप लोगों के अनुसार वह कौन कंटेस्टेंट है जिसे लोगों ने ये टैग दिया होगा। इसके साथ ही सभी घरवाले संजना गलरानी का नाम लेते हैं परन्तु संजना खुद को नहीं जसलीन मथारू को ओवरएक्टिंग की दुकान मानती हैं। इस बीच जसलीन और संजना के बीच बहसबाजी भी होती है।  वहीं कुछ देर बाद गौतम गुलाटी पब्लिक की राय रखते हुए बताते हैं कि पूरे इंडिया की नजर में ओवरएक्टिंग की दुकान संजना गलरानी नहीं बल्कि जसलीन मथारू हैं। वहीं अपना नाम सुनकर जसलीन हैरान हो जाती हैं। इसके साथ ही वह कहती हैं, 'क्योंकि मैं एक्सप्रेसिव हूं इसका ये मतलब नहीं कि मैं ओवरएक्टिंग करती हूं।' इतना ही नहीं गौतम गुलाटी जसलीन को इस बात का यकीन दिलवाने के लिए दर्शकों के वीडियो भी दिखाते हैं जिसमें वह सभी जसलीन को ओवर एक्टिंग की दुकान कहते हैं। 

नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -