BB13: अरहान संग रिश्ते पर रश्मि देसाई की मां का आया बयान, कहा - 'ये सब जानना दिल तोड़ने...'
BB13: अरहान संग रिश्ते पर रश्मि देसाई की मां का आया बयान, कहा - 'ये सब जानना दिल तोड़ने...'
Share:

बिग बॉस के फिनाले वीक में रश्मि देसाई ने एंट्री कर ली है. उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी फिनाले में शामिल हैं. रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी काफी चुनौतियों से भरी रही. चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हो या अरहान खान संग निजी रिश्ते पर उनपर उठे सवाल. अरहान की धोखेबाजी और रश्मि के गेम पर अब एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन आया है.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में रश्मि की मां से पूछा गया है कि क्या वे बेटी की पर्सनल लाइफ के पब्लिक फोरम में आने से अपसेट हैं? जवाब में रसीला देसाई ने कहा- मैं निराश नहीं हूं क्योंकि मुझे पता है कि एक कहानी के दो पहलू होते हैं. मुझे पता है मेरी बेटी के लिए ये सब जानना दिल तोड़ने वाली चीज थी. मुझे इस बात की खुशी है कि उसके सामने अरहान की सच्चाई आई. मैं हमेशा पॉजिटिव पहलू देखती हूं.

रश्मि देसाई की मां ने बताया हैं कि जब सलमान खान ने बिग बॉस हाउस में जाकर रश्मि को सपोर्ट किया था वो पल उनके लिए इमोशनल था. अभिनेत्री की मां ने कहा- मैं सलमान खान की शुक्रगुजार रहूंगी जो भी उन्होंने मेरी बेटी के लिए किया. उस वक्त उसे कोई चाहिए था और सलमान खान वहां थे. रश्मि देसाई की मां का मानना है कि देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी बेटी की सच्ची दोस्त हैं. रसीला देसाई के अनुसार, देवोलीना ने हर मौके पर रश्मि का सपोर्ट किया है और रश्मि को सही गाइड किया है. रसीला देसाई को यकीन है कि उनकी बेटी ही बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतेगी. उन्होंने कहा- मैं अभी से सपने देख रही हूं कि रश्मि ट्रॉफी के साथ घर में एंट्री कर रही है.

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

डर्टी गर्ल्स के साथ नजर आई काम्‍या पंजाबी, फैंस बोले ये क्या है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -