ब्लू साड़ी में रश्मि देसाई ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं
ब्लू साड़ी में रश्मि देसाई ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं
Share:

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। आज के समय में उनके फोटोज और वीडियोस तेजी से वायरल होते हैं और इन्हे फैंस जमकर प्यार भी देते हैं। जब रश्मि बिग बॉस 13 में आईं थीं तो उसी के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में बेहतरीन इजाफा हुआ। अब आज के समय में रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं। आप देख रहे होंगे आये दिन उनका लेटेस्ट अंदाज़ फैन्स को घायल कर देता है।

 

इस समय उनका नया साड़ी में फ़ोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में रश्मि ने नीली साड़ी पहनी है जो बड़ी आकर्षक दिख रही है। इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज़ हर किसी को दीवाना बना रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर रश्मि ने कैप्शन में लिखा है- 'Less distraction, more affection and infinite authenticity, that’s what saree gifts you@labelkanupriya@_ornaments_jewellery' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह कितनी प्यारी नजर आ रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों में रश्मि नीले कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी है।

इसी के साथ में उन्होंने साड़ी को बिलकुल अलग अंदाज़ में पहना है। उन्होंने ओपन हेयर, गले में एक सुंदर हार और झुमको के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वैसे इस दौरान रश्मि के चेहरे की मुस्कान उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। आप देख सकते हैं साड़ी में रश्मि का कातिलाना अंदाज़ बड़ा अच्छा लग रहा है। हमेशा ही ट्रेडिशनल अवतार में रश्मि की खूबसूरती लाजवाब रहती है।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम

जल्द आएगा नच बलिये 10, गौहर-ज़ैद करेंगे धमाका!

असम और मेघालय में महसूस हुए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -