इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम

Feb 26 2021 12:35 PM
इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम

केरल: केरल के मलप्पुरम की एक युवती के साथ 7 व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से रेप करने का केस सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अपराधियों ने युवती को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना मित्र बनाया था। पुलिस द्वारा बुधवार को दी गई खबर के अनुसार, युवती के साथ कथित तौर 7 व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि अपराधियों में से 2 व्यक्तियों ने 14 साल की पीड़िता को कथित तौर पर गांजे तथा हशीश ऑइल जैसे मादक पदार्थों की लत लगवाई एवं फिर उसका दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य की खोज जारी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अपराधियों ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली इस युवती को ड्रग्स की लत लगा दी थी, और उसके पश्चात् निरंतर उसका दुष्कर्म करते रहे। अपराधियों ने पहले तो लड़की से इंस्टाग्राम पर मित्रता की, फिर उसे गांजे तथा हशीश ऑइल की लत लगा दी। एक बार ड्रग्स की लत पड़ जाने के पश्चात् अपराधियों ने उसके साथ बलात्कार करना आरम्भ कर दिया। बाद में अपराधियों के दोस्तों ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने एक संबंधियों को 10 दिन पहले घटना के बारे में बताया जिसके पश्चात् केस प्रकाश में आया। पुलिस द्वारा दी गई सुचना के अनुसार, लड़की अपनी मां, भाई और दादा दादी के साथ रहती है और उसके पिता विदेश में कार्य करते हैं। पुलिस ने कहा कि जिला चाइल्डलाइन द्वारा खबर प्राप्त होने के पश्चात् 17 फरवरी को केस दर्ज किया गया। कहा जा रहा है कि लड़की अपनी मां के मोबाइल में बीते 8 महीने से इंस्टाग्राम यूज़ कर रही है। 

13 माह के मासूम का गला काटकर माँ ने किया ये काम, हैरान कर देगी ये सनसनीखेज वारदात

117 जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर के साथ एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

लूटपाट के बीच 19 वर्षीय युवक को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट