बहुत संघर्ष भरा रहा है रश्मि देसाई का करियर, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया था दर्द
बहुत संघर्ष भरा रहा है रश्मि देसाई का करियर, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया था दर्द
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) आज अपना जन्मदिन मना रही है। रश्मि देसाई का असली नाम शिवानी देसाई (Shivani Desai) है। अभिनेत्री ने टेलीविज़न की दुनिया में अपने अभिनय एवं डांस के माध्यम से खास जगह बनाई तथा दर्शकों में अपनी पहचान बनाई। रश्मि ने छोटी उम्र में ही काम करना आरम्भ कर दिया था। काम पाने के चक्कर में रश्मि देसाई ने खूब धक्के खाए। वहीं रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया।

रश्मि ने अपने करियर का आरम्भ हिंदी टेलीविज़न के साथ शो रावण से किया था जो कि वर्ष 2006 में आया था। वर्ष 2008 में परी हूं मैं में अभिनेत्री दिखाई दी थीं। फिर जब रश्मि देसाई ने ‘उतरन’ में तपस्या का किरदार निभाया, रश्मि देसाई को खूब सराहा गया। रश्मि ने वर्ष 2009 से 2014 तक इस शो में काम किया। फिर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि दिल से दिल तक शो में दिखाई दी। इस शो के साथ रश्मि देसाई 2017 से 2018 तक जुड़ी रहीं। फिर रश्मि एकता कपूर के मशहूर शो ‘नागिन’ के सीजन 4- ‘भाग्य का जहरीला खेल’ में दिखाई दीं। तो वहीं रश्मि ने ओटीटी पर भी डेब्यू किया। रश्मि देसाई तमस और तंदूर जैसे प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई दी।

रश्मि ने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल किया है तब जाकर उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ। उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी स्वयं बताई थी। रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि देसाई ने बताया था कि बचपन से ही उन्होंने काफी मुश्किल हालात देखे हैं। उनकी मां एक सिंगल पेरेंट थीं। ऐसे में वे लोग फाइनेंशियली स्ट्रॉन्ग नहीं थे। उस समय पैसों की बहुत परेशानी होती थीं। तो वहीं रश्मि देसाई ने ये भी बताया था कि वह जब काफी छोटी थीं तो तब भी काफी खूबसूरत थीं ऐसे में लोगों ने कई तरह से उनका फायदा उठाने का प्रयास किया था। लेकिन वह हर हालात से बाहर निकल कर आई थीं।

शिव नहीं इस कंटेस्टेंट को मिला 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर

राखी सावंत के पति पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -